रफ्तार का कहर: खड़ी बस में अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, दो यात्रियों की दर्दनाक मौत

0
15
बस ट्रक टक्कर

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार की सुबह झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में रैपुरा थानांतर्गत बाल्मीकि नदी के किनारे खड़ी एक यात्री बस पर अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये। घायलों को स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाइवे में चित्रकूट-प्रयागराज के बीच जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत लालापुर बाल्मीकि नदी के पास खड़ी यात्री बस पर पीछे से अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार दो यात्रियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुचे रैपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक शुशील चन्द्र शर्मा ने बताया कि बस सूरत से बनारस जा रही थी। शनिवार की सुबह बाल्मीकि नदी के किनारे नित्यक्रिया के लिए बस खड़ी हुई थी। बस में सवार अधिकांश यात्री उतर चुके थे। एक बस में सोया था एक बस के पास खड़ा हुआ था। इस बीच जिला मुख्यालय कर्वी की ओर से अनियंत्रित गति से आये ट्रक ने बस में ठोकर मार दी। जिसमे दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक जगदीश पुत्र लालमन उम्र 45 वर्ष मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना के बभनी गांव का और दूसरा गणेश पुत्र सुग्रीव उम्र 36 वर्ष संतकबीरनगर के बेल्हा थाना के परसिया गांव का निवासी है।

बताया गया कि दोनों यात्री सूरत से लौटकर अपने-अपने घरों को जा रहे थे। पुलिस द्वारा शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वही घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस द्वारा ट्रक को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।