रतन टाटा को भारत रत्न देने की उठी मांग तो खुद रतन टाटा ने दिया प्यारा सा जवाब, पढ़िए क्या कहा?

0
230
Ratan Tata gave a cute reply on Bharat Ratna

नई दिल्ली। जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा को भारत रत्न दिलाने की मांग सोशल मीडिया पर जोर-शोर से किया जा रहा है। रतन टाटा के प्रशंसकों और चाहने वालों ने इसको ट्विटर पर ट्रेंड कराया। अब रतन टाटा का भी जवाब इस बात पर आ गया है।

सोशल मीडिया पर भारत रत्न दिलाने की मांग पर रतन टाटा का कहना है कि वे लोगों की भावनाओं की प्रशंसा करते हैं लेकिन ऐसे कैंपेन को बंद किया जाना चाहिए। ट्वीट के जरिए रतन टाटा ने यह बात कही।

बता दें कि रतन टाटा को भारत रत्न दिये जाने की पुरजोर मांग सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक तबका इसके लिए विशेष कैंपेन भी चला रहा है।

इसके उत्तर में रतन टाटा ने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया पर लोगों के एक तबके द्वारा एक अवाॅर्ड को लेकर व्यक्त की गई भावनाओं की मैं सराहना करता हूं लेकिन मैं बेहद नम्रता के साथ अपील करता हूं कि ऐसे अभियान बंद कर दिए जाएं। मैं भारतीय होने और भारत की ग्रोथ व समृद्धि में योगदान कर सकने पर खुद को भाग्यशाली मानता हूं।’

सोशल मीडिया पर रतन टाटा के इस उत्तर की कई लोग सराहना कर रहे हैं। उन्हें भारत रत्न देने की मांग तब उठी जब मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने रतन टाटा को भारत रत्न दिए जाने की मांग से संबंधित ट्वीट किया।