अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा – जानें मामला

0
43
तापसी पन्नू अनुराग कश्यप

नई दिल्ली। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी की। टैक्स चोरी के केस में विभाग की ओर से यह छापेमारी की जा रही है। अनुराग कश्यप और तापसी समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने रेड की है।

इसके अलावा विकास बहल और फैंटम फिल्म्स को-पाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठीकानों पर भी छापेमारी की गई है। फैंटम फिल्म्स का कामकाज अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंतेना वर्मा इसका संचालन करते थे, लेकिन इस कंपनी को 2018 में भंग कर दिया गया था।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिभाषीश सरकार, एक्सीड कंपनी के सीईओ अफसर जैदी के यहां भी छापेमारी की गई है। इसके अलावा Kwan सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ विजय सुब्रमण्यन के यहां भी छापेमारी हुई है। इन कंपनियों को मुंबई की मशहूर सिलेब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसियों में शुमार किया जाता है।

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, प्रोड्यूसर मधु वर्मा मंतेना और विकास बहल ने मिलकर फैंटम फिल्म्स का गठन किया गया था। कई हिट फिल्में फैंटम मूवीज के बैनर तले बनी थीं, लेकिन अंत में 2018 में यह कंपनी उस वक्त भंग कर दी गई, जब विकास बहल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।