नंदीग्राम में जनता ने दीदी को किया क्लीन बोल्ड – बंगाल में पीएम मोदी

0
153
कूचबिहार हिंसा पर पीएम मोदी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच काटे की टक्कर जारी है। पांचवे चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बर्धमान में रैली को संबोधित किया। रैली में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला वोला।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है। बंगाल की जनता ने चार चरणों में इतने चौके-छक्के मारे कि खेला वालों के साथ खेला हो गया। बंगाल में दीदी की पारी हिट विकेट हो गई है।

ममता सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूं। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने टीएमसी को पूरा साफ कर दिया है। यानि आधे चुनाव में ही टीएमसी पूरी साफ।”

बिहार के एक पुलिस अफसर की बंगाल में हुई हत्या पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, “वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई। मां ने जब अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उसने दम तोड़ दिया। दीदी, क्या उस पुलिस अफसर की मां, आपके लिए मां नहीं थीं? आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी मां को नहीं था।”

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने बंगाल में गवर्नेंस के नाम पर बहुत बड़ा गड़बड़झाला किया है। जन्मदिन मनाना है, तो TMC से पूछो। घर बनाना है, तो TMC को कट-मनी दो। राशन लेना है, तो TMC को कटमनी दो। कहीं अपना सामान ले जाना है, अपना सामान लाना है, तो TMC को कट-मनी दो।

पीएम मोदी ने कहा कि अब दीदी चली जाएंगी तो वापस नहीं आएंगी। दीदी को पता है कि कांग्रेस गयी एक बार तो वापस नहीं आई। वाम वाले गए वापस नहीं आए। अब दीदी जाएंगी तो वापस नहीं आएंगीं।

पीएम ने कहा, “दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं। दीदी के करीबी लोग उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा।”