आखिर क्यों ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एक जिंदा लाश की तरह हूं?

0
257
ममता बनर्जी और अमित शाह

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वह एक जिंदा लाश की तरह हैं। अपने राजनीतिक सफर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पांव से लेकर माथे तक कोई ऐसी जगह नहीं है, जहां उन्होंने चोट नहीं खाई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक विरासत के बिना यहां तक पहुंची हैं। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर डर्टी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मेरी प्रतिबद्धता और ईमानदारी मेरी पहचान है।

बता दें कि गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित किया। रैली में काफी संख्या में भीड़ जुटी थी। अमित शाह ने रैली में कहा था कि ममता दीदी को जय श्रीराम बोलने से दिक्कत है। उन्होंने सवाल पूछने के लहजे में कहा कि जय श्रीराम बंगाल में नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा।

पश्चिम बंगाल में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हाल ही में टीएमसी के कई नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं कुछ नेता बीजेपी का दामन भी थाम चुके हैं। ऐसे में ममता बनर्जी को आने वाले विधानसभा चुनाव में हार का डर सताने लगा है। इस कारण वो अब लोगों को भावनात्मक रूप से लुभाने की कोशिश कर रही हैं।