शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल किया, बोले- टीएमसी दीदी और भतीजे की पार्टी

0
130
नंदीग्राम में शुभेंदु

कोलकाता। भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने ममता और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी हो गई है।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ”TMC एक प्राइवेट कंपनी की तरह हो चुकी है। बंगाल में सिर्फ दीदी और भतीजे को बोलने का अधिकार है। राज्य में बेरोजगारी बढ़ रही है। हमें बदलाव के लिए तृणमूल कांग्रेस को हटाना होगा।’

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मुकाबले से बाहर बताया। उन्होंने कहा – ममता मुकाबले से बाहर हैं। बंगाल चुनाव BJP जीत रही है। मुझे विश्वास है जनता हमारा साथ देगी। बंगाल की जनता असली विकास चाहती है, इसलिए वह BJP को जिताएगी। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीती थीं और इस बार भी जनता स्पष्ट बहुमत से हमारी सरकार बनाएगी।

नामांकन से पहले शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम के ही सिंहबाहिनी मंदिर में पूजा की। उसके बाद वो जानकीनाथ मंदिर गए और वहां पर हवन किया। शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के वक्त केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद प्रधान मौजूद थे।

शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से हल्दिया के एसडीओ ऑफिस पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम के लोगों से मेरा पुराना रिश्ता है। ममता बनर्जी नंदीग्राम के लोगों को 5 साल में चुनाव के समय ही याद करती हैं। मैं ममता को हरा दूंगा। मैं भी अपना नामांकन दाखिल कर रहा हूं। मैं नंदीग्राम का मतदाता हूं।

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 10 मार्च को नंदीग्राम सीट से नामांकन दाखिल किया था। नंदीग्राम से सीएम ममता और बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी का चुनाव लड़ने के फैसले के बाद यह सीट हाई प्रोफाइल सीट हो चुकी है। देशभर में नंदीग्राम सीट की चर्चा हो रही है।