रिहाना के ट्वीट का सचिन तेंदुलकर ने दिया जवाब, देश पर भारतीय लेंगे फैसला, किसी को दखल देने की जरूरत नहीं

0
203
Schin Tendulkar

नई दिल्ली। पॉप स्टार रिहाना द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में टिप्पणी किये जाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान और किक्रेटर सचिन तेंदुलकर और गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सचिन ने बुधवार को कहा कि बाहरी ताकतें सिर्फ दर्शक हो सकती हैं, हिस्सेदार नहीं। भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है।

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि भारतीय अपने देश को जानते हैं और उन्हें ही फैसला लेना चाहिए। आइए, हम सब एक राष्ट्र के रूप में संगठित रहें। बता दें कि पॉप स्टार रिहाना ने किसानों के विरोध-प्रदर्शन पर हाल ही में टिप्पणी की थी। जिसके बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन छपी सीएनएन की एक रिपोर्ट के टैग करते हुए रिहाना ने लिखा था कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? रिहाना के ट्वीटर पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जिसके जवाब में सचिन तेंदुलकर ने कहा कि संकट से समय सारा देश एकजुट रहेगा।

वहीं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि भारत आगे बढ़ेगा। बाहरी ताकतें हमें विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं। सदियों से हमारे ऊपर शासन कर रही हैं। लेकिन भारत अभी भी कायम है चाहे कुछ भी हो जाए। आप अपने एक अरब फॉलोवरों का उपयोग करें, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। यह न्यू इंडिया है।