खालिस्तान समर्थक ने मुख्यमंत्री योगी को दी धमकी, स्वतंत्रता दिवस को नहीं फहरायेंगे तिरंगा

0
18
खालिस्तान समर्थक का योगी को धमकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आतंकी तथा उग्रवादी संगठनों से लगातार धमकी मिलती रही है। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है।

खबरों के अनुसार, खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने मुख्यमंत्री योगी को धमकी दी है। पन्नू ने कहा है कि वह विधानभवन में स्वतंत्रता दिवस को तिरंगा नहीं फहराने देगा। कुछ पत्रकारों को मुख्यमंत्री योगी के लिए धमकी का ऑडियो भेजा गया है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस की ओर से कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है।

खालिस्तान समर्थक एवं सिख फॉर जस्टिस संगठन (एसएफजे) के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यह धमकी लखनऊ के पत्रकारों को 6478086308 नम्बर से आई कॉल के माध्यम से दी। उसने कहा कि वो मुख्यमंत्री योगी को स्वतंत्रता दिवस के दिन विधान भवन में तिरंगा नहीं फहराने देगा।

सहारनपुर से रामपुर को कब्जे में लिया जायेगा

ऑडियो में उसने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के विरोध में हैं। जबकि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ उनका साथ दे रहे हैं। पन्नू ने मैसेज में कहा है कि यूपी के किसान मुख्यमंत्री को तिरंगा न फहराने दें। ऑडियो संदेश में ये भी कहा गया है कि सहारनपुर से रामपुर तक का एरिया खालिस्तान बन जाने के बाद अपने कब्जे में लिया जाएगा।