कोरोनावायरस से संक्रमित हुए रियल मैड्रिड के मिडफील्डर टोनी क्रूस

0
14
टोनी क्रूस
टोनी क्रूस

मैड्रिड। ला लीगा क्लब रियल मैड्रिड के जर्मन मिडफील्डर टोनी क्रूस कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद वह शनिवार को विलारियल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

रियल मैड्रिड ने सोमवार को पुष्टि की है कि क्रूस 14 मई से आइसोलेशन में हैं। वह कोरोना संक्रमित किसी व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे, जिसके बाद उनका कोविड​​-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

रियल मैड्रिड ने एक आधिकारिक बयान में कहा,”रियल मैड्रिड सीएफ ने घोषणा की है कि हमारे खिलाड़ी, टोनी क्रूस, का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। क्रूस शुक्रवार, 14 मई से किसी ऐसे व्यक्ति के सीधे संपर्क में आने के बाद आइसोलेशन में है, जो कोरोना संक्रमित था।”

रियल मैड्रिड ने रविवार को एथलेटिक बिलबाओ को हराया लेकिन टीम पर अभी भी ला लीगा खिताब को खोने का खतरा है। एटलेटिको मैड्रिड इस समय अंकतालिका में शीर्ष पर है और टीम को खिताब जीतने के लिए एक और जीत की जरूरत है।

जिनेदिन जिदान की टीम रियल मैड्रिड इस समय टेबल टॉपर्स एटलेटिको मैड्रिड से दो अंक पीछे है। टीम को अपना अगला मैच जीतना होगा और फिर उम्मीद लगानी होगी कि एटलेटिको अपना अगला मुकाबला हार जाए। रियल मैड्रिड अपने अगले मुकाबले में विलारियल से भिड़ेगा जबकि एटलेटिको का सामना वलाडोलिड से होगा।