आज शाम 5 बजे पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र को संबोधित, जानें क्या मैसेज दे सकते हैं?

0
20
पीएम मोदी का संबोधन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार) शाम 5 बजे देश की जनता को संबोधित करेंगे। इस बारे में पीएमओ के अधिकृत ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी गई है।

बता दें कि देश के सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित कई राज्यों में आज से कोरोना पाबंदियों में ढील दी गई है। ऐसे में आज के ही दिन पीएम मोदी के संबोधन को काफी अहम माना जा रहा है।

इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

पीएम मोदी अपने आज के संबोधन में देश की जनता को दवाई भी और कड़ाई भी जेसा ही कोई संदेश दे सकते हैं। इसके अलावा लोगों के कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए सावधानी बरतने की अपील भी कर सकते हैं। इसके साथ-साथ पीएम मोदी देश में कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर भी अहम संदेश दे सकते हैं।

बता दें कि साल 2020 में जबसे कोरोना महामारी आया है, कई मौकों पर पीएम मोदी देश की जनता संबोधित कर चुके हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी मन की बात में भी कोरोन से बचाव को लेकर चर्चा कर चुके हैं।

इससे पहले 20 अप्रैल को देशवासियों को पीएम मोदी ने संबोधित किया था जब देश में ऑक्सीजन संकट और अस्पतालों में बेड की कमी को लेकर हाहाकार मचा था।

पीएम मोदी ने लगातार कई मौकों पर राष्ट्र को संबोधित किया है। चाहे लॉकडाउन का ऐलान करना हो, कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करना हो या देश के सभी लोगों का एकजुट होने जैसे कई अहम संदेश देना हो।