नंदीग्राम सीट से आज बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी करेंगे नामांकन, दिखाएंगे ताकत

0
131
शुभेंदु अधिकारी का नामांकन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम की सीट हाई-प्रोफाइल हो चुकी है। इस सीट पर हाई-वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। नंदीग्राम सीट पर टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी के विरुद्ध बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं।

शुभेंदु अधिकारी शुक्रवार (आज) को नॉमिनेशन करने वाले हैं। दूसरी तरफ टीएमसी ने शुक्रवार को राज्यभर में मौन जुलूस निकालने का एलान किया है। टीएमसी ऐसा ममता की ‘चोट’ के कारण करने वाली है।

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान और बाबुल सुप्रियो भी रहेंगे। इसके अलावा हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद होंगे। शुभेंदु अधिकारी के नामांकन के बाद रैली भी आयोजित की जाएगी।

बता दें कि बुधवार को नामांकन के बाद देर शाम सीएम ममता बनर्जी घायल हो गईं थी। सीएम ममता बनर्जी की चोट के बाद बंगाल के महासंग्राम से जुड़े नंदीग्राम सीट की जोर-शोर से चर्चाएं होने लगी हैं। इस सीट से शुक्रवार को शुभेंदु अधिकारी नामांकन करने वाले हैं।

उधर टीएमसी का आरोप है कि साजिश के तहत ममता बनर्जी पर हमला किया गया है। इसी के चलते शुक्रवार को मौन जुलूस का एलान किया गया है।