बीजेपी ने साधा ममता पर निशाना, पूछा – यह बताने की नौबत क्यों आई कि वह नंदीग्राम की बेटी

0
32
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

कोलकाता। इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव मं नंदीग्राम सीट पर सबसे बड़ी जंग है। यहां से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी चुनाव मैदान में हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक सभा की। सभा के दौरान उन्होंने वहां पर चंडीपाठ किया।

अब बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि ममता बनर्जी ने गलत मंत्र पढ़ा है। उन्होंने ममता बनर्जी पर बार-बार बंगाली संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगाया है।

सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ इससे पहले, मुख्यमंत्री ने भगवान राम का कई बार अपमान किया था। गलत सरस्वती मंत्र का पाठ किया। उन्होंने फिर से जनसभा में गलत मंत्र का जाप किया। इस तरह उन्होंने बंगाल की संस्कृति का बार-बार अपमान किया है। बंगाल के लोग उसे नहीं चाहते जो बंगाल का अपमान करे।’

मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में कहा कि नंदीग्राम ने मुझे स्वीकारा, इसलिए मैं यहां आई हूं। लोग फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। मैं गांव की बेटी हूं। नंदीग्राम के आंदोलन को मैं पूरे देश में लाने में कामयाब रही थी।

ममता बनर्जी के इस बयान के बाद बीजेपी ने कहा कि मैं नंदीग्राम की बेटी… यह बताने की नौबत क्यों आई। जिस तरह का माहौल पश्चिम बंगाल में इस बार दिख रहा है, वैसे में बीजेपी की पूरी कोशिश है कि वहां भाजपा की सरकार बने। बता दें कि इससे पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में कहा था कि यदि यहां पर बीजेपी की सरकार बनती है तो अपराधी खुद को छुपाने के लिए जगह ढूंढते फिरेंगे।