गाजियाबाद केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा उम्मेद पहलवान, दिल्ली में दबोचा गया

0
15
उम्मेद पहलवान

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेस के गाजियाबाद में हुए दाढ़ी कांड को मुद्दा बनाकर दंगा भड़काने की कोशिश करने वाले आरोपी उम्मेद पहलवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उम्मेद को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था। गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद पुलिस उम्मेद पहलवान को लोनी पुलिस स्टेशन ले जाएगी। इससे पहले उम्मेद पहलवान का मेडिकल करवाया जाएगा।

उम्मेद पहलवान की लोकेशन पुलिस को लगातार गाजियाबाद, नोएडा और बुलंदशहर में ट्रेस हो रही थी। कई दिनों से फरार उम्मेद को आखिरकार पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि उम्मेद पहलवान एक शातिर अपराधी की तरह व्यवहार कर रहा था। उसने पुलिस के बचने के लिए अपने मोबाइल को स्विच ऑफ कर लिया था। इतना ही नहीं उम्मेद ने अपने मोबाइल से सिम कार्ड भी निकाल दिया था।

गाजियाबाद के एसएसपी ने कहा कि उम्मेद पहलवान को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से अरेस्ट किया गया है। मेडिकल के बाद उसे थाने ले जाया जाएगा। उससे पूछताछ की जाएगी. पुलिस कोर्ट में उम्मेद की रिमांड मांगेगी।

बता दें कि हाल ही में कुछ लोगों ने गाजियाबाद के लोनी में जादुई ताबीज के चक्कर में एक बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई कर दी थी और उसकी दाढ़ी काट दी थी। इसके बाद उम्मेद पहलवान ने अब्दुल समद के साथ करीब 24 मिनट का फेसबुक लाइव किया था।