मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता : जसप्रीत बुमराह

0
18
जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि उनका मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और पूर्व कीवी तेज गेंदबाज ने गेंदबाजी को निखारने में उनकी काफी सहायता की है।

मुंबई इंडियंस द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में बुमराह ने कहा,”मैं उनसे पहली बार 2015 में मिला था। एक बच्चे के रूप में मैंने उन्हें गेंदबाजी करते देखा था और हमेशा इस बात से बहुत रोमांचित था कि वह न्यूजीलैंड के लिए कैसे गेंदबाजी करते थे और कैसे काम करते थे। जब मैं उनसे यहां मिला तो यह एक अच्छा अनुभव था। उन्होंने मुझे अपने दिमाग को अलग-अलग चीजों में इस्तेमाल करने में बहुत मदद की, जिन्हें मैं क्रिकेट के मैदान पर आजमा सकता था। वह बहुत अच्छे हैं और हमारा यह रिश्ता हर साल और बेहतर होता गया।”

उन्होंने आगे कहा,”मैं हमेशा उनसे बात करने की कोशिश करता हूं। यह एक अच्छा सफर रहा है और उम्मीद है कि हर साल, मैं कुछ नया सीखूंगा और अपनी गेंदबाजी में नई चीजें जोड़ने की कोशिश करूंगा। उनके साथ मेरा यह एक महान रिश्ता रहा है और उम्मीद है कि यह आने वाले कई सालों तक जारी रहेगा।”

पिछले कुछ वर्षों में, भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी बेहतर हो गया है और साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में, कप्तान विराट कोहली एक बार फिर बुमराह, मोहम्मद शमी और ईशांत शर्मा की ओर रुख करेंगे ताकि टीम को बढ़त मिल सके। जबकि उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और टी नटराजन टीम में बैक-अप गेंदबाज के तौर पर हैं।