दिल्ली में इजराइल दूतावास के पास बम ब्लास्ट, कई कारों के शीशे टूटे

0
109
Bomb blast near Israel Embassy in Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली में शुक्रवार शाम को इजराइली दूतावास के पास एक बड़ा ब्लास्ट हुआ। ब्लास्ट के बाद कुछ ही देश में वहां पर अफरातफरी मच गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ब्लास्ट फुटपाथ पर हुआ। ब्लास्ट में कई कारों के शीशे टूट गए। अभी तक इस ब्लास्ट की जिम्मेदारी किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है।

ब्लास्ट कैसे हुआ, इसकी जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। दिल्ली में ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां एलर्ट हो गई हैं। बम ब्लास्ट में 3 कारों को नुकसान हुआ है।

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट उस वक्त हुआ जब यहां पर बीटिंग रिट्रीट का आयोजन हो रहा था। धमाके वाली जगह बीटिंग रिट्रीट से मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर था। धमाके बाद पूरे एरिया को सील कर दिया गया है।

जांच एजेंसी इसकी छानबीन कर रही है। एरिया के सीसीटीवी फुटेज की तलाशी लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

ब्लास्ट में फिलहाल किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। पुलिस के मुताबिक, धमाका इजराइल एंबेसी में नहीं हुआ है। दिल्ली पुलिस के पीआरओ के मुताबिक, धमाका कम तीव्रता वाला है। धमाका करीब 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ।

इससे पहले भी गणतंत्र दिवस से पहले दिल्‍ली से सटे नोएडा में पुलिस को दो दिन बम मिले थे। हालांकि पुलिस की सूझबूझ से इसे डिफ्यूज कर दिया गया था। सुरक्षा एजेंसी बम मिलने के बाद 26 जनवरी की सुरक्षा को और कड़ी कर दी थी।