पंजाब में कांग्रेस नहीं करेगी कोई बदलाव, अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ेगी चुनाव

0
16
अमरिंदर सिंह और सिद्धू

पंजाब में कांग्रेस विधानसभा चुनाव अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही लड़ेगी। पार्टी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पद नवजोत सिंह सिद्धू को दिया है तो वहीं मुख्यमंत्री का पद अमरिंदर सिंह के पास है।

कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि 2022 में होने वाले पंजाब के चुनावों में कांग्रेस का नेतृत्व कैप्टन अमरिंदर सिंह ही करेंगे। उनकी लीडरशिप में ही चुनाव होगा। उन्होंने अपने इस बयान से साफ कर दिया है कि पंजाब में फिलहाल अमरिंदर सिंह ही कैप्टन रहेंगे।

बता दें कि पंजाब के 4 मंत्री और तीन विधायक हरीश रावत से मिलने देहरादून पहुंचे थे। जिसके बाद रावत ने यह बयान दिया है। रावत ने इससे पहले भी कहा था कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले का कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वागत किया था। मैं इस मामले के समाधान का प्रयास करूंगा। यदि ऐसा नहीं कर पाता हूं तो फिर कांग्रेस लीडरशिप के समक्ष बात रखूंगा।

खबरों के मुताबिक, पंजाब के विधायक परगट सिंह ने सुझाव देते हुए कहा था कि मैं कांग्रेस हाईकमान से कहूंगा कि वह कांग्रेस पर्यवेक्षक की निगरानी में सीएम से सभी विधायकों की मीटिंग बुलाने को कहे। इसके बाद सभी विधायकों से चर्चा के बाद ही कोई फैसला लिया जाए।

परगट सिंह ने कहा कि हमें मुद्दों को डायवर्ट नहीं करना चाहिए। कैप्टन अमरिंदर सिंह हमारे सीएम हैं और इस बात को लेकर हमारे बीच कोई असहमति नहीं है।