यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर तोड़ कार पर पलटा टैंकर, 7 की मौत

0
45
बड़ा हादसा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को रात करीब 12.30 बजे एक बड़ा हादसा हो गया। एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर इनोवा कार पर पलट गया। दुर्घटना में कार में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार होने वालों में 4 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

हादसे का शिकार हुआ परिवार हरियाणा के जींद जिले का रहने वाला था। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद DM नवनीत चहल और SSP गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने एक्सप्रेस वे कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे में पलटे टैंकर से काफी देर तक डीजल सड़क पर फैलता रहा।

पुलिस के मुताबिक हादसा नौझझील इलाके के माइल स्टोन 68 के पास हुआ। तेज रफ्तार टैंकर (नंबर HR 69-3433) नोएडा की तरफ से आ रहा था, जो अनियंत्रित होकर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क पर आ गया और HR 33 D 0961 नंबर की कार पर पलट गया।

दुर्घटना में मारे गए 7 लोग जींद के सफीदों गांव के हैं। इनमें से 4 एक ही परिवार के हैं। जिनके नाम मनोज (45), मनोज की पत्नी बबीता (40), उनका बड़ा बेटा अभय (18), उनका छोटा बेटा हेमन्त (16) हैं। इसके अलावा कल्लू 10, हिमाद्री 14 और ड्राइवर राकेश भी मरने वालों में शामिल हैं।