सपने में शिवलिंग देखना होता है इस बात का संकेत, क्या आपको दिखा है यह सपना?

0
423
सपने में शिवलिंग देखना होता है इस बात का संकेत
सपने में शिवलिंग देखना होता है इस बात का संकेत

सपने में शिवलिंग की पूजा करना या सपने में शिवलिंग देखना किस बात का संकेत देता है? यदि आप भगवान शिव के परम भक्त हैं तो सपने में शिवलिंग देखना या सपने में शिवलिंग की पूजा करना आपके लिए बहुत ही शुभ संयोग हो सकता है।

सपने में भगवान शिव का दर्शन होना जीवन में तरक्की का संकेत होता है। यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आपकी मनोकामनाएं पूरी होगी। आइए जानते हैं कि सपने में शिवलिंग का दर्शन होना किस बात का संकेत होता है?

सपने में शिवलिंग देखना

सपने में यदि आपको शिवलिंग दिखाई देता है तो यह सपना बहुत ही शुभ होता है। ऐसे सपने देखने का मतलब होता है कि आपके जीवन में कोई बड़ा कार्य होने वाला है। इस काम की प्रतीक्षा आप लंबे समय से कर रहे थे। ऐसा कहा जाता है कि सपने में शिवलिंग देखना इस बात का संकेत होता है कि किसी कार्य में आपको सफलता मिलना तय है।

सपने में शिवलिंग की पूजा करना

सपने में शिवलिंग की पूजा करना इस बात का संकेत होता है कि आपके जीवन से सभी प्रकार के अशुभ तत्वों का नाश होने वाला है। ऐसा सपना अच्छा समय आने का संकेत देता है। आपकी इच्छाएं पूर्ण होगी और परेशानियां दूर होगी।

सपने में परिवार साथ शिव की पूजा करना

सपने में यदि आप अपने परिवार के साथ शिवलिंग की पूजा करते हुए देखते हैं या भगवान शिव की पूजा करते हुए देखते हैं तो यह सपना बहुत ही शुभ होता है। इस सपने को देखने का मतलब होता है कि कार्यक्षेत्र में आपकी परेशानियां दूर होने वाली है। आपके जीवन में उन्नति का मार्ग खुलेगा। आपको सुख और सौभाग्य की प्राप्ति होगी।

सपने में सफेद शिवलिंग देखना

सपने में सफेद शिवलिंग देखना बहुत ही शुभ होता है। यह सपना इस बात का संकेत होता है कि आने वाले समय में आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य को किसी गंभीर रोग से छुटकारा मिलने वाला है। आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है, जिसकी आपने कल्पना नहीं की थी।

सपने में शिव मंदिर की सीढ़िया चढ़ना

सपने में भगवान शिव से संबंधित कोई भी चीज देखना सुखद होता है। सपने में शिव मंदिर की सीढ़िया चढ़ना इस बात का संकेत होता है कि आप अपने जीवन में सुख-शांति की ओर बढ़ रहे हैं। संघर्ष का दौर आपके जीवन से समाप्त होने वाला है। जल्द ही जीवन में कुछ बेहतर होने वाला है।

नोट – यह जानकारी मान्यताओं पर आधारित है। तहकीकात इंडिया इसपर दावा नहीं करता है।