प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा: एक बड़े डायरेक्टर ने कहा था कि एक्ट्रेस बनना है तो ब्रेस्ट सहित तीन अंगों की सर्जरी कराओ

0
145

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मेमॉयर ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह इसी साल 9 फरवरी को लॉन्च होने वाली है। इस किताब में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

किताब में एक किस्सा एक बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के बारे में भी है, जिससे वे सबसे पहले मिली थी। उसने उन्हें ब्रेस्ट समेत शरीर के तीन अंगों की सर्जरी कराने की सलाह दी थी। प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक, यह घटना साल 2000 की थी।

प्रियंका के मुताबिक, यह घटना तब की है, जब साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिलाब जीतने के बाद वे एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही थीं। एक्ट्रेस ने लिखा है, “कुछ मिनट की छोटी सी बातचीत के बाद उस डायरेक्टर/प्रोड्यूसर ने मुझे खड़ी होने और घूमने के लिए कहा। मैंने ऐसा ही किया। उसने मुझे देर तक घूरा और सलाह दी कि मुझे अपने ब्रेस्ट, जबड़े और बट की सर्जरी करानी चाहिए।”

“अगर मुझे एक्ट्रेस बनना है तो मुझे अपना प्रपोर्शन फिक्स कराना होगा। उसने यह भी कहा कि वह लॉस एंजिलिस के एक अच्छे डॉक्टर को जानता है और मुझे वहां भेज सकता है। उस वक्त जो मेरा मैनेजर था, उसने भी उसकी हां में हां मिलाई। बाद में मैंने अपने उस मैनेजर से भी रास्ता अलग कर लिया।”

कभी खुद को नीचे गिरने नहीं दिया

प्रियंका के मुताबिक, उन्होंने कभी खुद को नीचे नहीं गिरने दिया। वे उन सभी बातों को नजरअंदाज कर अपना काम करती रहीं, जिनसे वे परेशान हो चुकी थीं या बाहर निकल चुकी थीं। प्रियंका ने बताया कि उनकी किताब ‘अनफिनिश्ड’ किसी तरह की सफाई नहीं देती। यह उनकी कहानी है, जिसे उन्होंने अपने ही नजरिए से देखा है।