सुशांत सिंह राजपूत केस में NCB ने दाखिल की चार्जशीट, आरोपियों में रिया का नाम भी शामिल

0
244
सुशांत सिंह राजपूत केस

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई की एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट में कम्प्लेंट दाखिल की। चार्जशीट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई में 12 हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की। एनसीबी की यह कम्प्लेंट ड्रग्स बरामदगी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट और गवाहों के बयान के आधार पर तैयार की गई है।

सुशांत सिंह मौत मामले में एम्स का पैनल ही बता चुका है कि एक्टर की मौत आत्महत्या थी, हत्या नहीं। एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के बाद एम्स की टीम इस नतीजे पर पहुंची थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे के कथित लेन-देन का आरोप लगाया था, जिसके बाद अगस्त महीने में केस को अपने हाथ में लेने के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हालांकि, बाद में रिया जमानत पर छूट गईं।