केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद दिल्ली और बॉर्डर के कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद

0
33
दिल्ली के कई इलाकों और बॉर्डर इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद

नई दिल्ली। लालकिले की प्राचीर पर अपना झंडा लड़राने के बाद किसान प्रदर्शनकारी अब वापस लौट रहे हैं। लालकिला और आईटीओ पर हंगामे के बाद पुलिस प्रदर्शनकारियों को बाहर निकालने में जुटी है। इस बीच गृह मंत्रालय के आदेश के बाद दिल्ली और बॉर्डर के कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय (Ministry of Home Affairs) ने अस्थायी रूप से सिंघु, गाजीपुर, टीकरी बॉर्डर, मुबरका चौक और नांगलोई में मंगलवार रात 11 बजकर 59 मिनट तक इंटरनेट सर्विस स्थगित कर दी गई है।

सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर के इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। रैली के दौरान उपद्रवियों ने कई जगहों पर उत्पात मचाया। जानकारी के मुताबिक, लालकिला पर पुलिस कर्मियों को घेर कर मारने की कोशिश की गई। उपद्रवियों ने तलवार से पुलिस कर्मियों पर हमला किया।

वजीराबाद रोड, आईएसबीटी रोड, जीटी रोड, पुश्ता रोड, विकास मार्ग, एनएच-24 पर ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से इन मार्गों पर जाने से बचने की अपील की है। किसान मजदूर संघर्ष कमिटी ने किसानों से अपील की और सिंघु बॉर्डर लौटने को कहा है।