हाथरस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, सीएम योगी ने दी रासुका लगाने का निर्देश

0
47
हाथरस मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपूर गांव में एक व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने अपनी बेटी की छेड़खानी की शिकायत पुलिस में की थी।

इस मामले में 2 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया है। पिता की मौत की खबर पाते ही लड़की का रो-रोकर बुरा हाल है। मृत व्यक्ति का नाम अमरीश बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे। इसी दरमियान चार पहिया वाहन से चार-पांच लोग आये और अमरीश पर फायरिंग शुरू कर दी।

घटना के संबंध में डीएसपी रूचि गुप्ता ने कहा है कि घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है। मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

हाथरस में गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने के भी निर्देश दिये हैं। पुलिस के मुताबिक, चार नामजद आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है।