बाराबंकी में बस और ट्रक की भिड़ंत में 9 लोगों की मौत, दिल्ली से बहराइच जा रही थी बस

0
15

बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र किसान पथ पर बाबूरहिया गांव के निकट सुबह के समय किसान पथ पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में बताया जा रहा है कि 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा होने के बाद में बस में चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि बस का टक्कर ट्रक के आमने-सामने हुई।

हादसे के बाद आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। पुलिस अधीक्षक जमुना प्रसाद के अनुसार पुलिस बल मौके पर पहुंच चुकी है और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने दुर्घटना में घायल लोगों को निकलवा कर नजदीक के जिला अस्पताल में भेज दिया। थानाध्यक्ष इंतेवा अजय कुमार के मुताबिक अब तक करीब 9 लोगों की मौत होने की सूचना है। हालांकि यह संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

सीसीएम योगी ने जताया शोक

हादसे के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी सड़क दुर्घटना में लोगों की हुई मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। खबरों के मुताबिक हादसे में 27 लोग के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है जबकि कुछ अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है। सरकार ने सभी मृतकों के परिवार को 2 लाख और घायलों को ₹50000 देने का ऐलान किया है।