ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने की सीएम योगी की जमकर तारीफ, साथ ही कही ऐसी बात कि आप सोच में पड़ जाएंगे

0
20
विदेश में सीएम योगी लोकप्रिय

एक तरफ जहां देश कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहा है, ऐसे में भारत की सबसे बड़ी आबादी वाला राज्य उत्तर प्रदेश को बड़े संकट से सीएम योगी ने उबार लिया है। इस बात को लेकर सीएम योगी की प्रशंसा देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रेग कैली ने तो उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को कुछ दिन के लिए उधार मांगा है, जिससे कि उनके देश में कोरोना वायरस संक्रमण काल में दवा की कमी दूर हो सके।

ऑस्ट्रेलिया के सांसद क्रेग कैली ने कोरोना वायरस संक्रमण काल में उत्तर प्रदेश में अभूतपूर्व काम करने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर सराहा है। इसमें भी उनके दवाओं को लेकर प्रबंधन की विशेष प्रशंसा की है। इतना ही नहीं, उन्होंने तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कुछ दिनों के लिए उधार भी मांगा है।

कैली का मानना है कि अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमको कुछ दिन के लिए उधार में मिल जाएं तो हमारे देश में आइवरमेक्टिन की कमी का उचित प्रबंधन हो जाएगा। शीघ्र ही इसकी कमी से हमको बेहद निराशाजनक दौर से उबरने का मौका मिलेगा।

इसके जवाब में सीएम ऑफिस से भी ट्वीट किया गया है कि हम आपकी बेहतर मेजबानी के साथ ही हम आपके साथ कोविड प्रबंधन के उन अनुभवों को बांटने को आतुर हैं, जो कि कोरोना संक्रमण काल में हमें पीएम नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में मिला।