ब्राजीलियन सिंगर एमसी केविन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पत्नी ने लिखा भावुक नोट

0
22

ब्राजील के पॉप्‍युलर सिंगर एमसी केविन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना ब्राजील के ही मशहूर होटल रियो डी जेनेरियो की है, जहां केविन 11वीं मंजिल पर ठहरे हुए थे। 16 मई को केविन उसी होटल की पांचवीं मंजिल पर अपने कुछ दोस्तों से मिलने उनके कमरे में पहुंचे थे। केविन होटल की बालकनी में थे, जहां से वह नीचे गिर गए।

मौके पर पहुंची टीम ने सिंगर को दुर्घटना के फौरन बाद अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। लेकिन अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि केविन की मौत महज एक दुर्घटना थी या कोई साजिश।

केविन की मौत की खबर सामने आने के बाद उनके तमाम फैंस स्तब्ध हैं। वहीं उनकी पत्नी डिओलेने बेजेरा ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डिओलेने ने एक लम्बा चौड़ा भावुक नोट भी लिखा है। डिओलेने ने लिखा-‘तुम मेरी जिंदगी का प्‍यार हो और हमेशा रहोगे। वह आदमी जिसने मुझे सबसे ज्‍यादा प्‍यार और सम्‍मान दिया। तुम ईश्‍वर के पास जाओ, मैं हमेशा तुमसे प्‍यार करूंगी।’

डिओलेने की इस पोस्ट के जरिये फैंस केविन को श्रंद्धाजलि दे रहे हैं। गौरतलब है सिंगर एमसी केविन ने लगभग दो हफ्ते पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड डिओलेने बेजेरा से शादी की थी। डिओलेने बेजेरा पेशे से एक क्रिमिनल लॉयर हैं। शादी के बाद दोनों ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी, जो खूब वायरल भी हुईं थी।

एमसी केविन ने 2013 में अपना पहला गाना रिलीज किया था। तब उनकी उम्र महज 16 साल थी। उनके गाने कावालो डे ट्रोइआ को फैंस के बीच काफी पसंद किया गया था।