भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने किया पीएम मोदी की तारीफ, कांग्रेस पर कसा तंज

0
35
भाजपा सांसद साक्षी महाराज
भाजपा सांसद साक्षी महाराज

नई दिल्ली। भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अर्मयादित टिप्पणी की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी के लिए अमर्यादित शब्द का प्रयोग किया। उन्होंने कहा, ‘जो एबीसीडी नहीं जानता, ऐसे पागल व्यक्ति के शब्दों का, प्रश्नों का उत्तर मैं नहीं दे सकता।’

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी से बड़ा किसानों का भक्त कोई हो नहीं सकता है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 65 साल सत्ता में रहने के बावजूद किसानों को एक रूपए भी नहीं दिए। उन्होंने कहा, “मोदी से बड़ा किसानों को भक्त कोई नहीं हो सकता। हम छह हजार रूपए सालाना फटाक से किसानों के खाते में डाल रहे हैं। किसानों ने आंदोलन नहीं किया था, उससे वाबजूद हम दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि किसानों का अगर 33 फीसदी खेती नुकसान होती है तो हम उनको मुआवजा देने वाले हैं। कहां आंदोलन हुआ था। इस देश में सांसद निधि थी, विधायक निधि थी, प्रधानों की भी निधि थी, पर किसानों का तो कोई सम्मान निधि थी नहीं। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि लाकर किसानों का सम्मान बढ़ाने का काम नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा, “नरेंद्र भाई मोदी और भाजपा ही किसानों की सच्ची हितैषी है। अगर राहुल गांधी और उनके कुनबा खानदान के लोग, जो 65 साल तक सत्ता में बैठे रहे, अगर वे किसानों के सच्चे हितैषी थे तो यह 6000 रुपए देने का उन्होंने काम क्यों नहीं किया। किसी ने हाथ पकड़ लिए थे, किसी ने रोका था।”