आरुषि निशंक जल्द ही इस गाने के साथ करने वाली हैं डेब्यू, देखिए उनका बोल्ड लुक

0
23
आरुषि निशंक का गाना

आरुषि निशंक, जिन्होंने हाल ही में टी-सीरीज के साथ मिलकर अपनी पहली परियोजना “तारिणी” की घोषणा की है, 23 अप्रैल 2021 को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपने संगीत वीडियो ” वफ़ा ना रास आयी ” को जारी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

संगीत वीडियो में हिमांश कोहली, “यारियां” प्रसिद्ध अभिनेता के साथ हैं। वफ़ा ना रास आयी को जुबिन नौटियाल ने गाया और आशीष पांडा ने निर्देशित किया है। “वफ़ा ना रास आयी” अरुशी निशंक की पहली फ़िल्म है, यह वीडियो कश्मीर में शूट किया गया था। अंतर्राष्ट्रीय कथक प्रतिपादक अरुशी निशंक ने 17 वर्षों के भीतर 15 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर प्रदर्शन किया है।

उन्होंने शूटिंग के अनुभव के बारे में अपने विचार साझा करते हुए बताया, “प्रमुख स्थान श्रीनगर था और हमें बर्फबारी से बचने के लिए सुबह से ही शुरुआत करनी थी। यह मौसम की वजह से वास्तव में चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मेरे सह-कलाकार हिमांश कोल्ही और रोहित सुचानी दोनों बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और मैंने अपनी यात्रा का खूब आनंद लिया। मैंने चरम जलवायु परिस्थितियों में कड़ी मेहनत की क्योंकि यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है।

उन्होंने कहा कि ‘वफ़ा ना रास आयी’ मेरे सुने गए खूबसूरत दिलकश गीतों में से एक है। मैं उस अनुभव को हमेशा संजोती रहूंगी, जब मैंने गाना सुना था। आशा है कि दर्शकों को ट्रैक पसंद आएगा। गाने के बारे में भूषण कुमार कहते हैं, “यह एक सरल, मधुर ट्रैक है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। ‘वफ़ा ना रास आयी’ को जुबिन नौटियाल द्वारा खूबसूरती से गाया गया है और हिमांश और आरुषि ने अपने प्रदर्शन से ट्रैक की भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया है।”

गाने के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, “मुझे प्यार है और ऐसे गीतों से जुड़ते हैं जो आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं। ‘वफा ना रास आयी’ गीतों के साथ एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है। वफ़ा केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है, और एक कलाकार केवल कला व्यक्त कर सकता है।

बता दें कि आरुषि निशंक भी एक पर्यावरणविद् हैं, जो विशेष रूप से गंगा नदी की भलाई के बारे में चिंतित हैं। गंगा के बारे में पर्यावरण जागरूकता को बढ़ावा देने वाली संस्था, स्पर्शगंगा से जुड़ी हुई हैं। वह नमामि गंगे की एक सक्रिय प्रमोटर हैं और महिला सशक्तिकरण के लिए हमेशा आगे रहती हैं।