रियल मी स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऑडियो के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

0
14
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियल मी ने अपना स्मार्ट टीवी नियो को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस टीवी में 32 इंच का एलईडी डिस्प्ले है। इसमें यूजर्स की आंखों को हानिकारक किरणों से बचाने के लिए टीयूवी रेनलैंड सर्टिफाइड लो ब्लू लाइट का सपोर्ट दिया गया है।

रियल मी स्मार्ट टीवी में क्वॉड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 20 वाट का स्पीकर भी दिया गया है। यह टीवी डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। इसके साथ-साथ स्टीव ने क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन भी दिया गया है जो वीडियो क्वालिटी को शानदार बना देता है।

रियल मी स्मार्ट टीवी नियो में माली 470 जीपीयू का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा टीवी में कनेक्टिविटी के लिए 2.4 गीगाहर्टज वाईफाई की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके साथ साथ एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी टाइप ए पोर्ट, एवी पोर्ट और लैन पोर्ट का भी सपोर्ट मिलेगा।

इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को यूट्यूब, हंगामा और स्टार वर्ल्ड के प्रीमियम एप्स का एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए अपने स्मार्टफोन को भी टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं।

कीमत की बात करें तो रियल मी का यह स्मार्ट टीवी भारत में ₹14999 में उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी की सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी। रियल मी इस टीवी को फ्लिपकार्ट, कंपनी की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर पर भी बेचेगी।