अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन, गुरुवार को हार्ट अटैक से हुई थी मौत

0
15
सिद्धार्थ शुक्ला अंतिम संस्कार

टीवी दुनिया के मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया। उनका पार्थिव शरीर आज पंचतत्व में विलीन हो गया। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के समय उनकी मां, बहनें, बहनोई, शहनाज गिल और करीबी रिश्तेदार मौजूद थे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बिग बॉस में उनके साथ रहीं शहनाज गिल नजर आईं। शहनाज अपने भाई शहबाज के साथ अंतिम संस्कार में पहुंची थीं। गाड़ी में शहनाज की हालत खराब थी और वो बेसुध नजर आ रही थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां की तबीयत भी कल से ही खराब है। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवीज से किया गया। कोविड संक्रमण के चलते श्मशान घाट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। लोगों को वहां जाने की इजाजत नहीं थी।

मॉडलिंग से चमका करियर

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग की। टीवी की दुनिया में आने से पहले वे मॉडलिंग किया करते थे। बाद में वे टीवी की दुनिया में आए। टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू के बाद उन्होंने पहला सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ किया था। सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ी पहचान बालिका वधू से मिली थी। उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया और शो विजेता बने थे।