कोरोना महामारी की स्थिति पर कल सभी दलों के साथ पीएम मोदी करेंगे बैठक

0
22
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। कोरोना टीकाकरण नीति और महामारी पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल मंगलवार को लोकसभा और राज्यसभा में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में कोरोना से निपटने को लेकर एक प्रजेन्टेशन दिया जाएगा।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को संसद में कोरोना महामारी के बारे में सार्थक चर्चा का आह्वान किया। संसद के मानसून सत्र में पीएम मोदी ने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन बाहु में दी जाती है, और जो इसे लेते हैं वे बाहुबली बन जाते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए बाहुबली बनने का एक ही तरीका है और वह है टीकाकरण। उन्होंने लोगों से टीका लगवाने का आह्वाहन किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 40 करोड़ से ज्यादा लोग ‘बाहुबली’ बन चुके हैं। इसे तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर कुछ कमियां हैं, तो उन्हें सुधारा जा सकता है और हम इस लड़ाई में एक साथ आगे बढ़ सकते हैं। मैंने सभी फ्लोर नेताओं से भी अनुरोध किया है कि मंगलवार शाम को समय निकालें क्योंकि मैं उन्हें महामारी की स्थिति पर एक विस्तृत प्रस्तुति देना चाहता हूं।’

प्रधानमंत्री ने सांसदों से प्रभावी बहस के साथ मानसून सत्र को परिणाम उन्मुख बनाने का आग्रह किया ताकि सरकार लोगों को उनके द्वारा मांगे गए उत्तर दे सके।